Saturday, December 4, 2021

जब मैच के दौरान शोएब मलिक को जीजाजी कहकर बुलाने लगे इंडियन फैन्स

- Advertisement -

टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत और पाकिस्तान के मैच में भारतीय टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कुछ भारतीय फैंस ने खुलकर इस मैच का आनंद लिया। भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान कुछ भारतीय फैंस शोएब मलिक को जीजा कहकर बुलाते नजर आए। इन फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सानिया मिर्जा जोकि शोएब की पत्नी है उन्होंने ने भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए हंसी और दिल वाला इमोजी लगाया है। इस मैच से पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया था। उनका कहना था कि भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान सोशल मीडिया में काफी खराब माहौल होता है। हालांकि यह वीडियो सामने आने के बाद सानिया थोड़ा बेहतर महसूस कर रही होंगी।

इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और क्रिकेट फैंस का मजाकिया अंदाज देखकर सभी बहुत खुश हैं। सानिया के अनुमान के उलट इस बार भारतीय फैंस ने शोएब मलिक के खिलाफ नफरत फैलाने की बजाय काफी प्यार भरा मैसेज दिया है और मैच के दौरान उनके साथ मजाक करते नजर आए। टी-20 वर्ल्डकप में रविवार को भारतीय टीम पहली बार पाकिस्तान से हारी है।

इससे पहले दोनों टीमों के बीच पांच मैच हुए थे और सभी मैच भारत ने जीते थे। इसमें 2007 का वर्ल्डकप वाला मुकाबला भी शामिल है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय गेंदबाज पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी नहीं तोड़ पाए। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles