UAE सरकार ने दी 50 प्रतिशत की छूट इन चीज़ों पर, सभी नागरिक उठा सकते है फायदा

यूएई में राष्ट्रीय दिवस आने वाला है जिसको देखते हुए सरकार, प्रवासियों और नागरिकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ रही है ऐसे में UAE सरकार ने अपने प्रवासियों और नागरिकों को तरह-तरह की छूट देने की घोषणा कर रही है। आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं यूएई में एक नया डिस्काउंट जारी हुआ है जहां अमीरात के मोटर चालक यातायात जुर्माने पर 50% की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यह डिस्काउंट यूएई की स्वर्ण जयंती के अमीरात के समारोह का एक हिस्सा है। अजमान और शाहजाह मैं भी इस सप्ताह की शुरुआत में इसी तरह की योजनाओं की घोषणा की है। यूएई में 8 दिसंबर से 6 जनवरी 2022 तक सभी मोटर चालक इस छूट का लाभ उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि यह छूट बस 31 अक्टूबर 2021 तक के जुर्माने पर ही लागू है। अजमान के निवासियों को 21 नवंबर से 31 दिसंबर तक यातायात जुर्माने पर 50% की छूट मिल सकती है।

इस छूट के अंतर्गत 40 दिनों का मौका है सभी मोटर चालक अपने ब्लैक पॉइंट रद्द करा सकते हैं अथवा अपने जप्त किए गए वाहनों को भी छुड़ा सकते हैं। इन सबके बीच शारजाह के मोटर चालकों को भी 50% की छूट यातायात जुर्माने पर मिलेगी। वह भी अपने जप्त किए हुए वाहनों कुछ हुआ सकते हैं और अपने ब्लैक पॉइंट को रद्द करा सकते हैं।

विज्ञापन