इस आदमी ने एक ही मंडप में 9 महिलाओं से की शादी और साथ खड़ी देखती रही पहली बीवी

जैसा की सभी जानते है शादियों का सीजन चल रहा है। आपको हर तरफ बैंड-बाजे की धुन सुनाई देगी और भारत में शादियां काफी प्लानिंग से की जाती है। इसे समाज में रुतबे से जोड़ा जाता है। भारत में तो हिंदू धर्म में एक पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करना इलीगल है। लेकिन हम लोग जिस व्यक्ति के बारे में आप सबको बताने जा रहे है उसके स्टोरी सुन आपके होश उड़ जायेगे।

इन दिनों एक शख्स, जिसने एक साथ एक ही मंडप में 9 महिलाओं से शादी (Marriage With 9 Women) की, चर्चा में है। इस अनोखी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये अजीबोगरीब शादी ब्राजील के साउ पाउलो (Sao Paulo) में हुई। यहां एक चर्च में पादरी की मौजूदगी में आर्थर (Arthur O Urso) ने 9 महिलाओं से शादी की मुफ्त प्यार के लिए ऐसा किया। इस शादी से पहले आर्थर ने लुआना कज़ाकि के साथ शादी की थी, जिसके साथ वो हाल ही में हनीमून मना कर लौटा था।

लेकिन हनीमून से वापस आकर इस जोड़े ने डिसाइड किया कि आर्थर कई अन्य महिलाओं से भी शादी करेगा। दोनों ने ऐसा ही किया और आर्थर ने हाल ही में एक साथ 9 महिलाओं से शादी रचा ली। आर्थर और उसकी पहली पत्नी ग्रुप मैरिज से पहले भी चर्चा में आ चुके हैं, कुछ समय पहले इस कपल की चर्चा उनके हनीमून की तस्वीरों के कारण हुई थी। इस कपल ने अपना हनीमून फ्रांस की विवादित कैप डी अगड़े नाम की जगह पर मनाया था।

इस जगह पर लोग बिना कपड़ों के रास्ते पर, मॉल में और पब्लिक प्लेसेस पर घूमते हैं। कपल ने भी अपना नेकेड हनीमून मनाया और इसकी तस्वीरें शेयर की थी। पति के 9 शादियां करने पर आर्थर की पहली पत्नी को कोई परेशानी नहीं है। उसने खुद इस शादी समारोह को अटेंड किया आर्थर का कहना है कि प्यार ऐसी चीज है, जो मुफ्त है। इसे बांटना चाहिए ना कि किसी एक के लिए लिमिट कर देना चाहिए। ये कपल तब अचानक चर्चा में आ गया था जब लॉकडाउन के दौरान उसने एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाकर लाखों कमाना शुरू किया था।

विज्ञापन