Diwali 2021: इस दिवाली Dubai आतिशबाज़ी के तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड

Dubai में इस साल ‘फेस्टिवल ऑफ लाइट्स’ दिवाली आतिशबाजी की एक श्रृंखला आयोजित की जाएगी। दुबई फेस्टिवल्स एंड रिटेल एस्टाब्लिशमेंट (DFRE) द्वारा इसको आयोजित किया जायेगा। इस दिवाली में शानदार आतिशबाजी की एक श्रृंखला होगी जोकि पुरे शहर को रोशन कर देगी क्योंकि आगंतुक और निवासी समान रूप से त्योहारी सीजन की शुरुआत का जश्न मनाते हैं।

जो लोग एक अंतर के साथ समुद्र के दृश्य का अनुभव करना चाहते हैं, उन्हें दुबई फिटनेस चैलेंज ओपनिंग फायरवर्क्स में जाना चाहिए, जो दिवाली उत्सव के साथ मेल खाता है, जो कि सनसेट मॉल, डीपी वर्ल्ड फिटनेस विलेज और काइट बीच, जुमेराह के ठीक पीछे जुमेराह बीच पर होगा। शुक्रवार, 29 अक्टूबर रात 8.30 बजे। जुमेराह बीच लंबे समय से समुद्र तट पर जाने वालों और पानी के खेल के प्रशंसकों के लिए एक हैंगआउट रहा है, लेकिन यह चमकदार शो अंधेरे के बाद भी उतना ही मजेदार साबित होगा।

ब्लूवाटर तेजी से दुबई के सबसे आकर्षक स्थलों में से एक बन गया है, जिसके केंद्र में दुनिया का सबसे बड़ा ऑब्जर्वेशन व्हील ऐन दुबई है। द ब्लूवाटर्स फायरवर्क्स दीवाली गुरुवार, 4 नवंबर को रात 8.30 बजे, पाम जुमेराह और दुबई मरीना की शानदार पृष्ठभूमि के साथ मनाएगा। इससे भी बेहतर, ब्लूवाटर्स स्ट्रीट फेस्टिवल पूरे जोरों पर होगा और इसमें गुरुवार, 4 नवंबर से शनिवार, 6 नवंबर तक कई बॉलीवुड गाने और डांस नंबर शामिल होंगे।

दुबई फेस्टिवल सिटी मॉल गुरुवार, 4 नवंबर को रात 9:30 बजे अपने फेस्टिवल बे वाटरसाइड लोकेशन पर एक लुभावनी आतिशबाजी का प्रदर्शन कर रहा है। अगर आप भी लेना चाहते है दिवाली समारोह का आनंद तो अपने पसंदीदा रेस्टुरेंट को बुक करिये।

विज्ञापन