Saturday, December 4, 2021

महिला सोती रही 8 हफ्ते तक एक मुर्दे के साथ 3 फ़ीट दुरी पर

- Advertisement -

वॉशिंगटन: मामला अमेरिका (US) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) का है। जहाँ एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला 8 हफ्ते तक एक मुर्दे से बस तीन फीट की दूरी पर सोती रही थी और उसे पता भी नहीं चला। महिला को जब इस बात का ज्ञान हुआ तो उसके होश उड़ गए।

इस अजीबोगरीब घटना पर यकीन करना काफी मुश्किल। द सन में छपी एक रिपोर्ट के में, ये मामले सामने आया। महिला का नाम रीगन बेली (Reagan Baylee) है। महिला ने टिकटॉक वीडियो के जरिए इस अजीबोगरीब घटना के बारे में सभी लोगो को बताया। इस घटना के बारे में सुनते ही लोग सोचने पर मजबूर हो जा रहे है आखिर ऐसा हो कैसे सकता है।

मई 2020 में उनके साथ ये हमला पेश आया। कई दिन से लगातार उनके कमरे में बदबू आ रही थी लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी इस बदबू का कारण। पहले उसे लगा कि ये बदबू मछली के सड़ने से आ रही है पर जब उसने मछली को ढूंढा तो कोई मछली नहीं मिली। फिर कुछ दिन बाद उसके घर में कीड़े भी आने लगे रीगन समझ नहीं प् रही थी ये सब क्या हो रहा है। रीगन ने बदबू आने की शिकायत उसने अपार्टमेंट के मैनेजर से की लेकिन वो भी नहीं समझ पाई इसका क्या कारण है।

रीगन ने जब उसने दोबारा शिकायत की तो मैनेजर भड़क गई और कहने लगी कि आप पड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशान कर रही हैं
फिर उसने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने तलाशी ली तो पता चला कि उसके बेडरूम से लगे दूसरे घर में एक शख्स की 8 हफ्ते पहले मौत हो गई थी। रीगन ने बताया कि उसके बेड और शख्स का शव जहां पड़ा था, दोनों के बीच दूरी सिर्फ 3 फीट ही थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles