Friday, October 22, 2021

 

 

 

दुबई में हुई जेंडर रिवील पार्टी में हुआ बाघ का इस्तेमाल, पार्टी पर मचा कोहराम

- Advertisement -
- Advertisement -

जिस तरह से भारत में जेंडर रिवील करना एक कानूनन अपराध है अगर कोई माता पिता गर्भ में ही बच्चा पुत्र है या पुत्री इसकी जानकारी करते हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है भारत में यह एक बहुत बड़ा अपराध माना जाता है। वहीं कुछ मुल्कों में इसे अपराध नहीं माना जाता बल्कि जब उन्हें पता चलता है गर्भ में पुत्र है या पुत्री तो माता-पिता अपने परिवार और दोस्तों को जेंडर रिवील नाम से पार्टी देकर आमंत्रित करते हैं।

दुबई में हुए एक जेंडर रिवील पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है। इस पार्टी का आयोजन इसलिए किया गया था आने वाला नन्ना मेहमान लड़का है या लड़की। मगर इस पार्टी जेंडर रिवील करने के लिए माता पिता ने एक बाघ का इस्तेमाल किया।

यह पार्टी बुर्ज अल अरब होटल होटल के नजदीक बीच पर दी गई थी इस दौरान बीच पर एक बाघ को लाया गया जिसे पूरी तरह से खुला छोड़ दिया गया। उस बात को आसमान में लटक रहे एक गुब्बारे को फोड़ना था जिससे गुब्बारा फूट के उसके अंदर से जो रंग निकलेगा उससे आने वाले नन्ने मेहमान के बारे में पता चलेगा।

हुआ भी ऐसा बाघ ने उस गुब्बारे को फोड़ा और अंदर से गुलाबी रंग बिखर गया जैसे के पार्टी में मौजूद सभी सदस्यों को पता चल गया आने वाली एक बच्ची है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद उन दंपत्ति का जमकर विरोध कर रहे हैं कमेंट करके अपनी अपनी राय दे रहे हैं कोई बोल रहा है, यह बाघ को खुला छोड़ ना बहुत खतरनाक है। तो कोई कह रहा है बात कोई पालतू जानवर नहीं।

मगर बच्ची के माता-पिता ने यह स्पष्ट कर दिया है उस बाघ को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई और वह बिल्कुल ठीक है इस वीडियो को पॉपुलर इंस्टाग्राम पेज ‘लवइन दुबई’ पर शेयर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles