Sunday, January 23, 2022

एक झटके से बदल गये तेवर, अब बोले ‘मेरा नाम सुधीर चौधरी है और मैं इस्लामफोबिक नही हूँ’

- Advertisement -

बीते कुछ दिन पहले यूएई की राजकुमारी ने पत्रकार सुधीर चौधरी को आतं’कवादी कहा था। इसी को लेकर काफी विवा’द चलने के बाद सुधीर चौधरी ने एक असाधारण बयान जारी करके कहा कि वह इस्लामोफोब नहीं है। सुधीर चौधरी ने अपना बयान ट्विटर पर शेयर किया है और उसमें सुधीर चौधरी लिखते हैं कि मेरा नाम सुधीर चौधरी है मैं इस्लामोफोब नहीं हूं और कुछ सांप्रदायिक ताकतें धर्म के नाम पर दूसरों को निशाना बनाने के लिए इस्लामोफोबिया का टैग स्माल करती हैं।

अबू धाबी का मेरा अनुभव इसका एक प्रमाण है। सुधीर चौधरी को भारतीय चार्टर्ड अकाउंटेंट संस्थान के अबू धाबी चैप्टर द्वारा अपने कार्यक्रम में एक वक्त के रूप में आमंत्रित करने के बाद यह विवा’द खड़ा हो गया था की यूएई की राजकुमारी द्वारा उनके निमंत्रण को रद्द करने की जिद्द के बावजूद भी आयोजकों ने ऐसा करने से यूएई की राजकुमारी को इनकार कर दिया था।

आईसीएआई के अबू धाबी चैप्टर के अध्यक्ष नीरज रितु लियाने यूएई की शाही परिवार के सदस्य को ठेंगा दिखा दिया था। सुधीर चौधरी अपने बयान में कहते हैं की बहुत भारी मन से मैं आपके साथ हाल का एक अनुभव साझा कर रहा हूं। मुझे अबू धाबी में एक कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था।

लेकिन घटना से कुछ दिन ही पहले राजकुमारी और कुछ ब्लॉगरों के नेतृत्व में कुछ ब्लूटिक हैंडल ले आयुष को को धमकाना शुरू कर दिया था। कहते हैं आगे कि मुझे इस्लामोफोब और आतं’कवादी भी कहा और सोशल मीडिया पर मुझे गाली और धम’की भी दी गई।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles