Sunday, January 23, 2022

पाकिस्तानी मॉडल को करतारपुर साहिब में फोटोशूट कराना पड़ा महंगा

- Advertisement -

हाल ही में एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है जिसमें एक मॉडल करतारपुर साहिब के बाहर बिना सिर को ढके फोटो शूट करने लगी जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया। दरअसल पाकिस्तान पुलिस ने करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब में कपड़ों के एक ब्रांड के लिए बिना सिर को ढके फोटोशूट कराए जाने के बाद पाकिस्तानी मॉडल और उस ब्रांड के खिलाफ सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जॉर्ज को शुरू कर दिया गया है।

पाकिस्तान पुलिस ने इस जांच को भारतीय सिख पत्रकार द्वारा आलोचना किए जाने के बाद शुरू की। जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो पाकिस्तानी मॉडल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट लिखकर इस घटना के लिए माफी भी मांगी साथ ही उसने कहा की उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था जिससे सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचे।

आलोचना करने वाले पत्रकार का नाम रविंदर सिंह है। रविंद्र ने मॉडल की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की और उन्होंने अपनी पोस्ट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी टैग करते हुए कहा की, पाकिस्तान के करतारपुर साहिब में गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब के अंदर महिला ने कपड़ों के ब्रांड के फोटोशूट के लिए बिना सिर ढके मॉडलिंग करके सिखों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने एक बयान जारी करके कहा कि इस मामले की जांच होगी और गुरुद्वारे में मॉडलिंग की अनुमति देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। आगे उन्होंने कहा जांच के बाद जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी पंजाब पुलिस इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles