केंद्र सरकार ने अमेरिकन एयरलाइंस पर लगाया आरोप, कोविड गाइडलाइन तोड़ने पर भेजा नोटिस

केंद्र सरकार ने अमेरिकन एयरलाइन को कोविड-19 की गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में नोटिस जारी किया था। जिसमें अब अमेरिकन एयरलाइन ने अपनी सफाई दी है। अपनी सफाई देते हुए अमेरिकन एयरलाइन ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा- उनकी न्यूयॉर्क से दिल्ली उड़ान ने सभी मानदंडों का पालन किया है।

अमेरिकन एयरलाइन में कहा कि, हमें नोटिस मिला लेकिन हमें विश्वास है कि हमारी उड़ान नवीनतम दिशा निर्देशों के अनुसार थे और हमने उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दी थी। एयरलाइन ने कहा हमारे लिए ग्राहकों और टीम के सदस्यों के स्वास्थ्य और भलाई ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रहती है।

सरकारों द्वारा तय है कोविड-19 के जो दिशानिर्देश होते हैं उनके सभी नियमों और मानदंडों का पालन करते हैं जहां से भी हम काम करते हैं। आपको बता दें शुक्रवार को नई दिल्ली जिला प्रशासन ने अमेरिकन एयरलाइन को नोटिस जारी किया था जोकि इंटरनेशनल ट्रैवल के लिए केंद्र की कोरोना गाइडलाइन ना मानने के आरोप में था।

अमेरिकन एयरलाइन को भेजे जाने वाला नोटिस दिल्ली जिले के तहत आने वाले दिल्ली छावनी के एसडीएम पियूष अरुण रोहनकर ने भेजा था। इस नोटिस में था की अमेरिकन हेयरलाइन में भारत सरकार की नई कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। 24 घंटे का समय कंपनी को दिया गया था जवाब देने के लिए और साथ ही समय के अंदर जवाब ना देने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की चेतावनी भी दी गई थी।

विज्ञापन