एक्ट्रेस आयशा ओमर ने शेयर की शोएब मालिक के साथ हॉट फोटो, लोग बोले सानिया क्यों तलाक करवाने पर लगी हो

पकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर Shoiab Malik की हाल ही में एक पिक्चर साइकल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो को देख लोग Saniya Mirza के पोस्ट पर जेक कमेंट कर बोल रहे है क्या आप अपना तलाक़ करवाना चाहती है। दरअसल ये पिक्चर शोएब मलिक और एक्ट्रेस आयशा ओमर की जोकि एक फोटोशूट के दौरान ली गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

इस फोटोशूट में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और एक्ट्रेस आयशा ओमर की कुछ हॉट तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस आयशा ओमर ने खुद अपने Instagram अकाउंट पर शेयर की थी। ये फोटो अब खूब तेज़ी से वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा। यहां तक कई लोगों ने ये भी कमेंट किए कि क्यों शोएब और सानिया का तलाक करवाने पर तुली हो। ज्यादातर लोगों ने आयशा पर निशाना साधा है। कुछ लोगों ने इस बात पर भी हैरानी जताई है कि आखिर ऐसे फोटोशूट से शोएब की पत्नी सानिया को कोई समस्या कैसे नहीं हुई। इन्हीं सबके बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अंग्रेजी गाना, ‘गेट रेडी फॉर इट (Get Ready For It)’ पर अपने लुक्स बदलती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इसका मतलब हुआ कि, इसके लिए तैयार हो जाइए। इस वीडियो पर सानिया को लेकर कई कमेंट्स लगातार किए जा रहे हैं। ज्यादातर लोग उन्हें पाकिस्तान की हार का जश्न मनाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं कि आपने ये पोस्ट गलत टाइम किया है। शोएब मलिक और आयशा उमर की इन तस्वीरों की बात करें तो ये एक लोकल मैग्जीन की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

विज्ञापन