Saturday, December 4, 2021

Turkey : जिन्नो पर बनी अब तक की सबसे डरावनी फिल्म देख कर दहल जाएगा दिल

- Advertisement -

आप लोगो ने टीवी सीरियल और बॉलीवुड मूवी में तो भूत देखे ही होंगए मगर ऐसा भी हुवा होगा के आपको उस शो को देख या मूवी को बिल्कुक भी डर नहीं लगा होगा। तो हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी मूवी के बारे में जो दुनिया की काफी डरवानी मूवी में से एक है। इस मूवी के सीन बहुत ही ज़यादा डरावने है जो आपको भी एक बार ज़रूर डरने पर मजबूर कर देगये।

SICCIN जी हं इस मूवी का नाम यही है ये तुरकीय में बानी मूवी है। इस मूवी के अब तक 6 पार्ट चुके है ये मूवी जिन के ऊपर बानी है इस मूवी में कला जादू जैसे सीन भी देखने को मिले गए। इस मूवी की स्टोरी बहुत ही कमल की है। इस मोवी का पहला पार्ट 2014 में आया था। ये मूवी टर्की के एक सुखी परिवार के ऊपर बानी है।

इस मूवी में जिस परिवार की स्टोरी दिखाई है उनके साथ रियल में ये सब हुआ था। ये बात और इस मूवी को डरावनी बना देती है।

यह मूवी आपको यूट्यूब पर SICCIN नाम से सर्च करने से मिल जयग। मगर आप इसको विकिपीडिया पर सर्च करेगये तो ये मूवी आपको SIJJIN नाम से मिलेग। आपको बता दे इस मूवी को बच्चो के साथ न देखे। कला जादू और जिनो पर बानी ये डरावनी फिल्म के पहले पार्ट पर अब तक 5 मिलियन से ज़्यादा Views आ चुके है।

इस मूवी की स्टोरी तो हम आपको नहीं बता सकते है मगर हिंट दे देते है ये मूवी Turkey के एक सुखी परिवार पर बनी है जोकि काळा जादू और जिनो की वजह से पूरा बर्बाद हो जाता है ये मूवी आपको हिंदी में नहीं मिलेगी इसकी Audio तुर्किश में है लेकिन परेशान न हो इसका Subtitle इंग्लिश में है जिससे की आपको मूवी समझने में आसानी होगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles