देखे विडियो: बंदूक की नौक पर कश्मीरियों के एक तरफ भारत विरोधी नारे, तो दूसरी तरफ पाक विरोधी नारे

7:13 pm Published by:-Hindi News

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने हाल ही में बयान दिया हैं कि कश्मीरियों पर दोहरी मार पड़ रही हैं. एक तरफ उन्हें आतंकी मार रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ सेना के जवानों की भी उन्हें मार झेलनी पड़ रही हैं. दिग्विजय सिंह का बयान आने के बाद उनकी कथित राष्ट्रवाद के ठेकेदारों ने आलोचना शुरू कर दी हैं.

हालांकि उनका ये बयान सच के काफी करीब हैं. आपके सामने दो वीडियो पेश कर रहे हैं. दोनों ही विडियो कश्मीरियों पर हो रहे जुल्म से जुड़े हैं. एक विडियो में सेना के जवान कश्मीरी युवको को पीट-पीट कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारें लगवा रहे हैं. उनके चेहरे खून में लथपथ हैं.

वहीँ इस दुसरे वीडियो में आतंकी कश्मीरियों को घर में घुसकर पीट रहे है. इसी के साथ गन पॉइंट पर रखकर भारत विरोधी नारे लगवा रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा शख्स पीडीपी कार्यकर्ता वली मोहम्मद भट हैं. इस वीडियो में भट डरे हुए दिख रहे हैं, एक शख्स उनके सामने एके- 47 लहराता हुआ दिख रहा है.

Posted by Syed Tahseen Gilani on 15 ಏಪ್ರಿಲ್ 2017

एक दूसरे वीडियो में बशीर अहमद वानी नाम का एक ट्रेड यूनियन लीडर भी कथित तौर पर भारत के खिलाफ नारे लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में भी वानी के सामने बंदूक तानी गई हैं और वो डर के मारे कथित तौर पर नारे लगा रहे हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें