कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने हाल ही में बयान दिया हैं कि कश्मीरियों पर दोहरी मार पड़ रही हैं. एक तरफ उन्हें आतंकी मार रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ सेना के जवानों की भी उन्हें मार झेलनी पड़ रही हैं. दिग्विजय सिंह का बयान आने के बाद उनकी कथित राष्ट्रवाद के ठेकेदारों ने आलोचना शुरू कर दी हैं.

हालांकि उनका ये बयान सच के काफी करीब हैं. आपके सामने दो वीडियो पेश कर रहे हैं. दोनों ही विडियो कश्मीरियों पर हो रहे जुल्म से जुड़े हैं. एक विडियो में सेना के जवान कश्मीरी युवको को पीट-पीट कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारें लगवा रहे हैं. उनके चेहरे खून में लथपथ हैं.

वहीँ इस दुसरे वीडियो में आतंकी कश्मीरियों को घर में घुसकर पीट रहे है. इसी के साथ गन पॉइंट पर रखकर भारत विरोधी नारे लगवा रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा शख्स पीडीपी कार्यकर्ता वली मोहम्मद भट हैं. इस वीडियो में भट डरे हुए दिख रहे हैं, एक शख्स उनके सामने एके- 47 लहराता हुआ दिख रहा है.

एक दूसरे वीडियो में बशीर अहमद वानी नाम का एक ट्रेड यूनियन लीडर भी कथित तौर पर भारत के खिलाफ नारे लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में भी वानी के सामने बंदूक तानी गई हैं और वो डर के मारे कथित तौर पर नारे लगा रहे हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें