देखे विडियो: देश में मुस्लिमों को लगाना होगा तिलक, वरना नहीं कहलायेंगे भारतीय मुसलमान

6:39 pm Published by:-Hindi News

जब से केंद्र में मोदी सरकार आई हैं देश में असहिष्णुता के मामलें एक के बाद एक सामने आते जा रहे हैं. जिनमे में हर बार देश का अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय निशाना बन रहा हैं. देश के संविधान ने मुस्लिमों सहित देश के प्रत्येक नागरिक को अपने धर्म और आस्था के अनुरूप जीवनयापन करने का अधिकार दिया हैं. लेकिन आज उसी अधिकार को सरेआम मुस्लिमों से छिना जा रहा हैं.

ऐसा ही एक और मामला सामने आया हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में एक लोडिंग ऑटो के मुस्लिम ड्राईवर को कुछ लोग जबरन तिलक लगा रहे हैं. एक अप्रैल को फेसबुक पर अपलोड हुए इस विडियो में साफ़ दिख रहा हैं कि कुछ लोगों ने मुस्लिम ड्राइवर को जोर-जबरदस्ती के साथ डरा-धमकाकर रोक रखा हैं. और ये लोग उसे ऑटो से नीच करने की कोशिश करते हैं.

विडियो में नजर आ रहा हैं कि अंत में कुछ लोग उसे तिलक लगाते हैं और कहते हैं कि तुम आज से हिन्दुस्तानी मुसलमान हुए. वहीँ बेबस मुस्लिम ड्राईवर डर की वजह से कुछ नहीं कह पाता हालांकि उसके पास ऑटो में बैठा शख्स अपने कपड़े से तिलक तुरंत मिटा लेता है. इस दौरान  एक शख्स ऑटो पर भगवा रंग में जय श्री राम लिख देता है.  ऑटो में बैठा शख्स कई बार अपने ईमान की दुहाई देकर वहां से जाना चाहता है लेकिन लोग उसे जाने नहीं देते हैं.

Loading...