Friday, September 17, 2021

 

 

 

ओवैसी ने न्यूज़ चैनल के ऑफिस में खोली पत्रकारिता की कलई

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का एक विडियो बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा हैं. ये विडियो मरठी भाषा के न्यूज़ चैनल ‘जय महाराष्ट्र’ के प्रोग्राम का हैं. जिसमे प्रोग्राम के दौरान उन पर ‘हेट स्पीच’ के जरिये दंगा भड़काने का आरोप लगाया जाता हैं. लेकिन ओवैसी द्वारा कानूनी कारवाई की चेतावनी पर पत्रकार अपने आरोप को वापस ले लेता हैं.

‘जय महाराष्ट्र’ न्यूज़ चैनल पर अप्रैल 2015 में Lakshavedhi, Special conversation with Asaduddin owaisi के दौरान पत्रकारों के पैनल में से एक पत्रकार सांसद ओवैसी पर आरोप लगाता हैं कि ‘ओवैसी द्वारा पुराने हैदराबाद में जब-जब भी कुछ बोला जाता हैं उसके बाद दंगे भड़क जाते हैं.’ पत्रकार यही नहीं रुकता और आगे कहता हैं  ‘इसके बाद कुछ ऐसी घटनाये भी होती हैं जिसकी वजह से ओवैसी को महाराष्ट्र में बोलने नहीं दिया जाता.

पत्रकार द्वारा इन बेतुके आरोपों के बाद ओवैसी पत्रकार को कानूनी कारवाई की धमकी देते हैं और कहते हैं कि ‘अगर आप (पत्रकार) ये जुमला वापस नहीं लेते तो मुझे आपके ऊपर ‘क्रिमिनल डिस्क्रिमिनेशन’ फाइल करना पड़ेगा. साथ ही ओवैसी उन स्पीच के बारे में पूछते हैं जिनसे दंगा हुआ. ओवैसी के द्वारा इतना कहने पर पत्रकार अपने आरोप वापस ले लेता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles