Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

देखे विडियो: ‘हिन्दू महासभा का ये कार्यकर्ता महिलाओं पर पेशाब फेंककर लाएगा ‘राम राज्य और हिन्दू राष्ट्र’

- Advertisement -
- Advertisement -

बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को “सच्चा संत” बताने वाले उनके चेले हिन्दू महासभा के सन्यासी स्वामी ओम को उटपटांग हरकते करने के कारण बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था. उसके बाद से ही स्वामी ओम का दिमाग पहले से और खराब हो गया हैं.

बिग बॉस के घर में अपनी सू-सू महिलाओं पर फेंकने वाले स्वामी ओम राम राज्य और हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए अग्रसर हैं. महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले और उनके हाथों पीटने वाले स्वामी ओम ने एक न्यूज़ चैनल पर दावा किया हैं कि उन्होंने बिग बॉस में भी राम राज्य और हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए बयान दिए जिसे सलमान खान ने टेलीकास्ट नहीं किया.

विनोद झा उर्फ़ स्वामी ओम दिल्ली के हिन्दू संगठनों में हिन्दूत्व के फायरब्रांड नेता के रूप में मशहूर हैं. हिन्दूत्व के इस फायरब्रांड नेता ने अब ऐसा बयान दिया हैं जिसे एक बार फिर से विवाद हो सकता है. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने बिग बॉस के घर में सनी लियोन को गले से लगाया था. उन्होंने आगे कहा कि सनी को मुझे गले लगाने में मजा आ रहा था तो उसने मुझे गले लगाया. स्वामी के इस बयान के बाद सवाल उठता हैं साधू-संतों की कोई गरिमा और मर्यादा भी हैं कि नहीं.

https://youtu.be/gNkdz_DqbiE?t=250

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles