Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

वीडियो: जब लेबनान के पीएम ने इफ्तार में शादी के लिए लड़की को दिया ऑफर

- Advertisement -
- Advertisement -

आमतौर पर वीआईपी लोग शादी जैसे मामलों को बड़े ही सीक्रेट रूप से अंजाम देते है. लेकिन लेबनान के प्रधानमन्त्री ने अपनी पार्टी के एक सदस्य की न केवल शादी कराने का जिम्मा लिया बल्कि सार्वजनिक मंच पर उस लड़की के सामने शादी का ऑफर भी रखा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री सअद हरीरी की पार्टी ‘अल्मुस्तकबिल’ के सदस्य बिलाल अलमीर एक लड़की से शादी करना चाहते थे. शादी के लिए वे लड़की को ऑफर भी दे चुके थे लेकिन कोई बात नहीं बनी. लेकिन हाल ही में वे पीएम के साथ एक रोज़ा इफ्तार में पहुंचे थे.

ख़ास बात ये है कि इस रोज़ा इफ्तार में दीना दुरवेश भी मोजूद थी. इस दौरान दीना दुरवेश इशारों में अरबी के शेर जरिए दीना को मनाने की कोशिश कर रहे थे. प्रधानमंत्री ने दीना और बिलाल अलमीर को मंच पर बुलाया. और दीना से पूछा कि क्या वह बिलाल अलमीर के शादी के प्रस्ताव से सहमत है. उस पर दीना ने ‘हां’ में सिर हिलाया.

अगले ही पल बिलाल ने अपनी होने वाली पत्नी के सामने झुकते हुए उसे रिंग पहनाई. उसके माथे और गर्दन पर चूमा. प्रधानमंत्री दोबारा दीना की ओर देखा और पूछा कि क्या कोई और भी शादी की इच्छा रखता है. इस पर सभी हंसने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles