Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

वीडियो : NRI महिला से बाबा ने किया रेप, सोशल मीडिया पर शेयर की आपबीती

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली । एक एनआरआई महिला को न्याय के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड रहा हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किये गए विडियो में उन्होंने अपनी आपबीती बयान की है। पीड़ित महिला अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास गई थी लेकिन वहां उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई के साथ कनाडा से पंजाब आई थी। मानसिक तौर पर परेशान होने के कारण उसके भाई उसे रूहानी इलाज के नाम पर संगरूर के बालेवाल डेरा लेकर गया जहां वह करीब दो महीने रही। महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसका भाई डेरे से चला गया तो डेरा प्रमुख गुरजंट सिंह ने उसका पासपोर्ट छीन लिया और डेढ़ माह तक रेप करता रहा।

एक दिन मोका पाकर वह डेरे से अपना पासपोर्ट निकाल कर भागने में सफल हो गई। इसके बाद वह सीधे पुलिस थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए उसे एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर लगवाती रही। अंत में उसकी मुलाकात एक वकील से हुई और उन्होंने मोहाली स्थित एनआरआई विंग में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

https://youtu.be/Ha0ABpdWh6M

पीड़ित ने मीडिया को बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद उसे जान से मारने कि धमकियां मिल रही हैं। महिला ने कहा कि अब उन्हें एनआरआई विंग से न्याय की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles