अरे यह क्या ? जो जेल में है वो नकली राम रहीम है?

9:38 pm Published by:-Hindi News

चंडीगढ़ – अर्श से फर्श पर पहुंचा बलात्कारी बाबा गुरमीत सिंह को लेकर आजकल सोशल मीडिया का बाज़ार गर्म है. बाबा को लेकर तरह तरह की अफवाहें फैली हुई है. जनता में सबसे अधिक दिलचस्पी बाबा और हनीप्रीत के संबंधों को लेकर है, कहा जा रहा है की बाबा हनीप्रीत को अपनी मुंहबोली बेटी बोलता था लेकिन दोनों के बीच अवैध सम्बन्ध थे.

राम रहीम को सजा होने के बाद उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत गायब है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि असली राम रहीम विदेश में मौज मस्ती कर रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ विदेश भाग गया है और जो जेल में बंद है वो राम रहीम का डुप्लीकेट है। गुरमीत राम रहीम इस खेल की तैयारी बड़ी प्लानिंग से की थी। सोशल मीडिया पर राम रहीम को दो अलग-अलग फोटोज भी वायरल हो रही हैं।

जिनमें 15 अगस्त को बर्थडे पार्टी में राम रहीम के छोटे-छोटे बाल और छोटी दाढ़ी है। 25 अगस्त को पंचकुला स्थित सीबीआई कोर्ट में राम रहीम जब पेशी पर आया तो राम रहीम के बड़े-बड़े बाल थे और दाढ़ी भी लंबी थी।

https://www.youtube.com/watch?v=lJF8_V7GWzE

 

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें