शौहर ने दिया गुलाब तो बेगम बोली, कीमा चढ़ा है चूल्हे पे और इनकी…

पाकिस्तान में रहने वाले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बिलाल खान ने एक 23 सितंबर को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया हालांकि यह वीडियो पूरे पाकिस्तान और इंडिया मैं वायरल हो चुका है इस वीडियो को देख लोगों अपनी लव लाइफ की याद आ गई है।

बिलाल खान लाहौर के रहने वाले हैं उनकी पत्नी का नाम दुआ सिद्दीकी है। बिलाल ने यह वीडियो अपने घर के बाहर ही सूट करि है इस वीडियो में बिलाल अपनी पत्नी को एक गुलाब देकर थोड़ा रोमांटिक होते हैं। तो उनकी पत्नी उनको जो जवाब देती है वह वीडियो में देख सकते हैं।

वीडियो में एक पति की शादी के बाद की मोहब्बत को आप बहुत ही अच्छे से देख सकते हैं बिलाल मार्केट से लौटते वक्त कुछ केले लेकर आते हैं वह अपने घर के बाहर अपनी बेगम को बुलाते हैं बेगम जब दरवाजे पर आती हैं बिलाल गाड़ी का शीशा खोल कैमरा ऑन करके वीडियो रिकॉर्ड करते हैं।

बेगम गाड़ी के पास जैसे ही आती है बिलाल अपनी बेगम को एक गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं वही उनकी बेगम हंसते हुए बोलती हैं के कीमा चूल्हे पर चढ़ा हुआ है और इनकी आशिकी नहीं खत्म हो रही है। इस वीडियो को बहुत सारे पति पत्नियां अपने पार्टनर के साथ शेयर कर रहे हैं और अपनी आशिकी की यादें ताजा कर रहे हैं।

आप कब का कर रहे हैं अपनी यादें ताजा।

विज्ञापन