गुरमेहर कौर को लेकर हुए विवाद में अब रेडियो जॉकी (आरजे) नावेद भी कूद चुके है. उन्होंने एक विडियो के जरिए गुरमेहर कौर और वीरेंद्र सहवाग दोनों के नाम एक संदेश साझा किया हैं. इस विडियो को अब तक 3.5 लाख लोग देख चुके हैं.

वीडियो में नावेद कुछ पेपर्स के साथ अपनी बात कह रहे हैं. इस विडियो में वे गुरमेहर कौर और वीरेंद्र सहवाग दोनों से कहते हैं. एक प्लेकार्ड को हाथ में लिए हुए जिस पर लिखा है – ‘डियर गुरमेहर कौर और वीरेंद्र सहवाग… मैं आप दोनों से कुछ कहना चाहता हूं’. अगले प्लेकार्ड्स दिखाते हुए वह कहते हैं कि उनका संदेश ‘राष्ट्रवादियों’ और ‘राष्ट्र विरोधी’ दोनों लोगों के लिए भी है. अगले प्लेकार्ड्स में वह कहते हैं कि उनका मैसेज उन लोगों के भी नाम है जिनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

फिर वह संदेश देते हुए कहते हैं कि लोगों को अपनी बात कहने के लिए कागज को बर्बाद नहीं करना चाहिए. मतलब वह ‘सेव पेपर’ की बात करने लगते हैं. इसके बाद नावेद कहते हैं, ‘इस सारे बवाल में मुझे सबसे जरूरी यही लगा कि आपको बताया जाए कि कागज को बचाना चाहिए. क्योंकि अगर पेपर बचेगा तो ही पेड़ बचेंगे, पेड़ बचेंगे तो ही इंसान बचेगा और इंसान बचेगा तब ही राष्ट्रवादी और राष्ट्र विरोधी बचेंगे. इसके अलावा आपस में लड़िए मत एक-दूसरे को प्यार कीजिए और आराम से एक-दूसरे को अपनी बात समझाइए.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अंत में वह यह भी कहते हैं कि अपनी बात कहने के लिए उन्होंने कागज को बर्बाद नहीं किया है बल्कि पहले ही इस्तेमाल किए हुए पेपर्स पर ही लिखा है.

Loading...