खाने के बाद सोनिया और राहुल ने खुद धोए अपने जूठे बर्तन, वीडियो हुआ वायरल

7:38 pm Published by:-Hindi News
rahu

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर मंगलवार को कांग्रेस ने महाराष्ट्र के वर्धा में पदयात्रा का आयोजन किया। इसमे संयुक्त प्रगतिशील संगठन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी, बेटे और कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत उनकी पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया।

रोड शो के बाद सेवाग्राम आश्रम में एक बेल का पेड़ लगाया और सबने वहां बैठकर दोपहर का भोजन किया। खास बात है कि खाना खाने के बाद सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने अपने बर्तन खुद धोए। कांग्रेस के इन बड़े नेताओं को सबके सामने प्लेटें धोते देख कई लोग हैरान रह गए। उस दौरान लोगों ने सोनिया-राहुल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

इस वीडियो में सोनिया और राहुल किसी सामान्य व्यक्ति की तरह बर्तन धोने वाली जगह लाइन में लगकर अपनी थाली धो रहे थे। कांग्रेस सेवा दल ने घटना से जुड़ा वीडियो साझा किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने उस पेड़ के निकट पौधा लगाया लगाया जिसे उनके पिता राजीव गांधी ने 1986 में लगाया था। मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष से पहले उनकी दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी, मां सोनिया और चाची मेनका गांधी भी सेवाग्राम आश्रम आ चुके हैं। पूर्व में उन सभी ने यहां बेल के पौधे लगाए थे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें