पाकिस्तानी लड़की अपनी एक मुस्कुराहट से हुई वायरल

आजकल की लड़कियां अपने फैशनेबल लाइफस्टाइल से खुद को पॉपुलर कर रही हो और उनके फैंस भी उनका यह लाइफ स्टाइल देखना पसंद करते हैं जिस तरह से वह लड़कियां सोशल मीडिया पर अपना जीवन अपने फैंस को दिखाती हैं उनके फैन भी उसी तरह अपने जीवन में बदलाव करते हैं मगर हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जिसने अपनी सादगी से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है।

यह लड़की पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहने वाली आमीना रियाज है। आमीना ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस का सफर कुछ यूं शुरू किया। आमीना घर का काम करती थी मगर उन्होंने अपने घर के काम करते हुए वीडियो बनाई जो काफी फेमस हो गई अब वह अपनी इसी पहचान से जानी जाती हैं।

हाल ही में आमीना का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह एक तरबूज काटते हुए अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ नजर आ रही है इनकी इसी स्माइल के लोग दीवाने हो चुके है और इस भूरी आंखों वाली लड़की के फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं।

इससे पहले इनकी कई वीडियो और वायरल हो चुकी हैं जिसमें आमिना झाड़ू लगाते हुए रोटियां बनाते हुए और घर के काम करते हुए नजर आ चुकी है। इनकी प्रोफाइल आपको इसी बोल्ग में दिख जीगई और उनकी प्रोफाइल पर जेक आप भी उनकी प्यारी सी स्माइल को देख सकते है।

विज्ञापन