modi11

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आए 4 साल का वक्त पूरा होने वाला है. ऐसे में कुछ दिनों में देश के पांच बड़े राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है. हालांकि देश की जनता ने अभी से ही बीजेपी नेताओं से सवाल पूछना शुरू कर दिया है. जिसका जवाब बीजेपी नेता दे नहीं पा रहे.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी के कार्यकर्ता और कुछ नेता प्रचार कर रहे है. ये विडियो मुंबई का है. जिसके बीजेपी नेता गरीबरथ के जरिए चुनाव प्रचार के लिए निकले तो आम लोगों ने उनका रास्ता रोक कर सवालों की झड़ी लगा दी.

वीडियो में जनता सवाल कर रही कि 15 लाख रूपये के वादे का क्या हुआ?, व्यापम घोटाले के क्या हुआ?, जिसका जवाब बीजेपी नेता नहीं दे पाए. इन सवालों के बाद बीजेपी नेताओं को खरी-खरी भी सुनने को मिली. किसानो की आत्महत्या को लेकर भी सीधा सवाल किया गया कि आए दिन किसान मर रहे उनकी मौत का जिम्मेदार कौन है ?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लोगों ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे को लेकर तक सवाल कर डाले, पूछा कि आखिर अमित शाह के बेटे ने बड़ा बंगला कैसे बना लिया. यहाँ तक की बीजेपी नेताओं को पास पड़ा हुआ कचरा दिखा गया. लोगों ने कहा कि ये सब तुम्हारे फड़नवीस की सरकार में हो रहा है….

आगे जानने के लिए वीडियो देखे:

Loading...