Wednesday, January 26, 2022

टैक्सी वाले के साथ प्रैंक करना पड़ गया भारी, रहना होगा 3 साल जेल में, देखे Video

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर प्रैंक से जुड़े बहुत से वीडियोस आए दिन अपलोड हुआ करते हैं और लोग इन वीडियोस को पसंद भी करते हैं। ब्लॉकर्स सड़क चलते अनजान लोगों के साथ ऐसे मजाक करते हैं जैसे कई बार आम लोगों को तकलीफ भी हो जाती है। इस तरह की वीडियोस पर भारी मात्रा में व्यूज आ जाते हैं।

हाल ही में एक वीडियो खूब जमकर वायरल हुआ लेकिन इस वीडियो में एक टैक्सी वाले के साथ ब्लॉगर ने प्रैंक किया था। लेकिन इस ब्लॉगर को नहीं पता था उसका यह प्रैंक उसके लिए मुसीबत बन जाएगा और उसे अपने इस प्रैंक के कारण 3 साल जेल की सजा काटनी पड़ेगी।

रूस के फेमस प्रैंक स्टार डमशिबे , टुसुपाव , कैसानोवा ने एक प्राइवेट कैप वाले के साथ प्रैंक करने का प्लान बनाते हैं। प्रैंक यह था की ड्राइवर की कार लेकर भाग निकलेंगे जिससे उसे ऐसा लगेगा कि उसकी कार चोरी हो गई है।

मगर इसका नतीजा पूरा उल्टा ही निकला इन लोगों ने सोचा नहीं था कि कुछ ऐसा हो जाएगा। तीनों कार में यात्री बनकर सवार हुए। फिर एक दोस्त ड्राइवर से बोलता है कि समान को पीछे डिग्गी में रखने में मदद करें जब ड्राइवर पीछे सामान रखने चला जाता है तभी ब्लॉगर ड्राइविंग सीट पर सवार होकर कार ले उड़ता है और उसे लगता है वह कुछ देर बाद कार लौटा लाएंगे और ड्राइवर को बताएंगे कि यह सिर्फ एक प्रैंक था।

लेकिन उसी भी ड्राइवर पुलिस को फोन कर देता है और पुलिस ने तीनों दोस्तों समेत वीडियो बनाने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया। मामला कोर्ट में जाता है और तीनों ब्लॉगर्स दोषी पाए जाते हैं उसके अनुसार तीनों को 3 साल 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles