197963693-untitled1recovered_6

कराची | पाकिस्तान में पत्रकारिता कितनी मुश्किल है, इसका एक उदहारण कराची में देखने को मिला. यहाँ लाइव रिपोर्टिंग कर रही एक पत्रकार को गार्ड ने सरेआम थप्पड़ जड दिया. यह घटना पत्रकार के कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर ली. फ़िलहाल यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोगो ने इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है.

घटना कराची के नादर रजिस्ट्रेशन ऑफिस की है. यहाँ एक प्राइवेट टीवी न्यूज़ चैनल की पत्रकार साईमा कंवल लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी. इस दौरान वो वहां अपने कैमरामैन के साथ अपने दर्शको को , वहां फैली अर्थव्यवस्था को बता रही थी. तभी वहां मौजूद एक गार्ड कैमरामैन के साथ बदसलूकी करता है. पत्रकार साईमा कँवल गार्ड से बार बार आग्रह करती है की वो कैमरामैन को परेशान न करे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी दौरान साईमा लाइव रिपोर्टिंग जारी रखती है और दर्शको को बताने का प्रयास करती है की जब मीडिया के साथ यहाँ इतनी बदसलूकी हो सकती है तो आम लोगो के साथ कितनी बदसलूकी होती होगी. तभी गार्ड साईमा को वहां से जाने और कैमरा बंद करने के लिए कहता है. ऐसा न करने पर गार्ड अचानक से साईमा को थप्पड़ मार देता है. यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए गार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गयी है. गार्ड पर पत्रकार से बदसलूकी करने और हवा में फायरिंग करने का आरोप है. इसके अलावा पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार करने के लिए सिक्यूरिटी गार्ड हायर करने वाली कंपनी से भी संपर्क किया है.

देखे विडियो

Loading...