ये घटना है पिक और ड्राप , लांड्री सेवा देने वाले ” WE DO CLOTHES ” के प्रोसेसिंग सेंटर की , जोकि स्थित है कालिंदी कुंज रोड ,ओखला नई दिल्ली की ! घटना सोमवार शाम 5 बज कर 50 मिनट की (22 of May 2017) है !
 
 
CCTV फुटेज में आप देख सकते हैं एक आदमी 2 मिनट के अंदर 2 मोबाइल फ़ोन चुरा कर कैसे गायब हो जाता है ! वो ऑफिस में सबकी नज़र बचा के दाखिल होता है और चारो तरफ देखता है फिर एक फ़ोन (Lenovo phone) उठता है और चल निकलता है ! पर जब वो पहला फ़ोन उठा रहा था तो उसकी नज़र पास रखे एक और मोबाइल फ़ोन पर पड़ती है ! वो पहला फ़ोन ले कर कुछ दूर चलने के बाद वापस आता है और फिर से दुबारा ऑफिस रूम में घुसता है और दूसरा फ़ोन (Nokia Windows) उठा कर चलता बनता है !
 
जब वो फ़ोन ले कर निकल रहा था एक ऑफिस कर्मी को उसकी एक झलक मिलती है पर किसी शक की कोई वजह नहीं होती क्यों की ” WE DO CLOTHES ” में कस्टमर का आना जाना लगा रहता है इसलिए उसमे कौन किस नियत से आया है ये जानना नामुमकिन है ! ओखला में मोबाइल चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है ! आये दिन बस में मोबाइल निकल लिए जानते हैं !
 
कुछ दिन पहले बैटरी रिक्शा से जा रही एक लड़की के हाथ से मोबाइल छीनने की खतना सामने आई थी ! ऐसे में ये न्यूज़ आप तक पहुंचना ज़रूरी था क्यों की अब चोर घरो और ऑफिसों में दिन दहाड़े घुसने लगे है ! ऐसे में हम सब के फ़र्ज़ है की इस तरह की खबरों को ज़्यदा से ज़्यदा लोगो तक पहुचाये ताकि बाकि लोग सतर्क हो जाये !

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?