इस वीडियो में मुसलमानों का डर दिखाकर मांगे गये वोट

9:17 pm Published by:-Hindi News
bjp video campaign

bjp video campaign

गुजरात से इरफ़ान सफीर की रिपोर्ट 

जैसे जैसे गुजरात के चुनाव की तारिख नज़दीक आती जा रही है वैसे वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मियां तेज़ हो रही हैं. गुजरात में एक तरफ़ भाजपा के प्रमुख जितु वाघानी भावनगर शहर में मुस्लिमों के बीच चुनाव प्रचार करते नज़र आते हैं और मुख्यमंत्री रूपानी भी मुस्लिम बहुमूल्य इलाक़े जमालपुर मैं भाजपा का प्रचार करते नज़र आते हैं और दूसरी तरफ़ सोशल नेट्वर्क पर मुस्लिमों को टार्गट कर भाजपा विरोधी तीन युवाओ को HAJ बताया जाता हैं कभी पालडी जैसे स्थान पर मुसलमानो के घर पर लाल क्रॉस का निशान लगाया जाता है अब अज़ान की आवाज़ का प्रयोग कर धुर्विकरण किया जा रहा हैं।

गौरतलब है की 2002 में हुए गुजरात दंगों के कारण मुस्लिम समुदाय तनाव की आहट से भी सहम जाता है तथा गौरक्षकों द्वारा फैलाया जा रहे उत्पात के कारण यह हलात और बदतर हो जाते हैं.

पिछले दिनों से लगातार वोटो के धुर्विकरण का सिलसिला जारी है इस बार जो सबसे मुख्य हथियार रहा है वो है विडियो. हार्दिक पटेल से लेकर चुनावी कैंपेन में जारी किये जा रहे विडियो इस बार मुख्य भूमिका निभा रहा हैं. ऐसा ही एक विडियो सामने आया है जिसमे एक लड़की सुनसान सड़क से गुजर रही है और बैकग्राउंड में अज़ान हो रही है. वहीँ उसके घर वाले परेशान है की इतनी रात तक बेटी अभी आई क्यों नही, उसके बाद लड़की घर पहुँचती है तो उसकी माँ बोलती हैं ,” एक मिनट, क्यूँ अजीब लग रहा हैं ना कि ये गुजरात की बात है।”

बाप बोलता है कि,”२२ साल पहले एसा ही होता था और एसा हो सकता हैं।” फिर हाथ से पंजे का निशान बता कर इशारा करता हैं की “जो ये लोग आए तो!” फिर लड़की बोलती हैं ‘don’t worry’ कोई नहीं आएगा क्योंकी यहाँ मोदी हैं।
फिर एक सेंटेंस दिखाई देता हैं जिस पर लिखा होता है की हमारा वोट हमारी सुरक्षा.

विडियो देखें नीचे क्लिक करें 

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें