113132

113132
शादी एक ऐसा बंधन है जिसमे लगभग सभी लोगो को कभी ना कभी बंधना ज़रूर है, घर परिवार वालो की जितनी जितनी ख़ुशी इस दिन होती हिया शायद ही किसी और दिन होती हो, ख़ास तौर पर कम उम्र के लोगो बच्चो और लड़कियों में ख़ुशी की बानगी ऐसी होती है की हफ़्तों पहले से शादी की तैयारियां ज़ोर-शोर से शुरू हो जाती हैं.

सबसे अहम् होता है शादी को यादगार बनाना, इसके लिए क्या कुछ नही करते. ढोल-ताशे से लेकर दुनियाभर के डांसर तक बुलाये जाते है लेकिन नीचे जो विडियो दिखाया गया है उस लड़की की मेहँदी में ऐसा डांस किया की सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यू ट्यूब पर अब तक 60 लाख लोगो ने यह विडियो देख लिया है.

उम्मीद है यह विडियो आपको पसंद आया हो लेकिन कहानी यही खत्म नही होती, शादी का सीजन है और ऐसे में दूल्हा,दुल्हन एक दो ठुमके ना मारे तो फिर कैसी शादी की धूम,, लेकिन जो विडियो आपके लिए पेश कर रहे है उसमे दुल्हन ने सिर्फ एक दो ठुमके नही बल्कि स्टेज-तोड़ डांस ही कर दिखाया.

मंडप पर आने की बात हो और दुल्हन , घूंघट में धीरे धीरे चलकर आये ….और चुपचाप आकर बैठ जाए .. जनाब वो ज़माना अब पुराना हो गया. अब दुल्हन की एंट्री ही प्रोग्राम का मुख्य फोकस होता है. विडियो देखें

और अन्तं में विदाई से पहले अगर डांस ना हो तो .. सब कुछ फीका फीका रहता हिया, तो लीजिये विदाई डांस का आनन्द उठायें

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?