Wednesday, June 29, 2022

अमेरिकी सैनिको ने चुराया रूसियो का टैंक वा हथियार ट्विटर पर वीडियो शेयर कर बोले – Thanks Russia

- Advertisement -

यूक्रेन और रूस की जंग महीनों से जारी है और आए दिन इसको लेकर नए अपडेट आते रहते हैं रोज ही कई सारी पिक्चर्स और वीडियोस आते रहते हैं लेकिन अब एक अनोखा ही वीडियो सामने आ रहा है जिसमें अमेरिकी सैनिक रूसियो टैंक और हथियार चुराते हुए नज़र आ रहे है उन्होंने रूसियो को उसके लिए थैंक्स भी बोला है।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि यूक्रेन और रूस की लड़ाई में अमेरिकी सैनिक कहां से आ गया दरअसल यूक्रेन की तरफ से बहुत सारे अमेरिकी सैनिकों ने वॉलंटिअर किया है और वो युक्रेन की तरफ से लड़ रहे थे इसी बीच अमेरिकी सैनिक जेंट्स जोकि रूसियो के खिलाफ लड़ रहे हैं वह आए दिन बहुत सारे वीडियोस डालते रहते हैं और अपडेट देते रहते हैं उन्होंने अभी हाल ही में एक वीडियो डाला जिसमें वो टैंक और हथियार चोरी करते नज़र आ रहे है।

James Vasquez, जो की अमेरिकी सेना में सैनिक हुआ करते थे उन्होंने मार्च में अमेरिका छोड़कर यूक्रेन के साथ देने के लिए उनकी आर्मी से जुड़ गए थे। उन्होंने सोमवार इस वीडियो को शेयर किया इसमें उनके साथी रूसी टैक को लेकर आ रहे हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है की उनकी आवाज़ में कितनी ख़ुशी है महज 20 सेकंड के इस वीडियो में उन्होंने कहा हैकि यह रूस का था अब ये हमारा हो गया है और इसके बाद वो रूस को शुक्रिया भी करते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह एक बहुत ही बेहतरीन दिन था इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि रूसियो के कुछ हथियार और बम को उन्होंने चोरी किया है।

इसके आगे जेम्स ने अपने इस कारनामे के बारे में और अपडेट देते हुए एक और वीडियो शेयर किया और जेम्स ने ट्विटर पर बताया कि इसमें उनका और उनकी टीम में से किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ। इसमें किसी को इंजरी भी नहीं हुई। बता दें कि जेम्स के साथ-साथ कई ऐसे जवान हैं जिन्होंने यूक्रेन की तरफ से युद्ध में हिस्सा लिया है और वो रूसी सैनिकों का डटकर मुकाबल कर रहे हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles