Tuesday, May 17, 2022

मस्जिद, टोपी और दुआ – ‘दा कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर की फोटो वायरल, लोग बोले ‘डिलीट कर दे भाई’

- Advertisement -

आजकल कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर बनायीं गयी फिल्म ‘दा कश्मीर फाइल्स’ काफी चर्चा में है, इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की बात की जा रही है. आज ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर काफी मिलते जुलते ट्रेंड्ज़ भी चल रहे हैं जिनमे कहीं ना कहीं या तो इस फिल्म का प्रभावित ट्रेंड है या सीधे सीधे फिल्म को लेकर ही बात की जा रही है.

जहाँ यह फिल्म काफी चर्चा में है वहीँ कुछ राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. फिल्म के चर्चा में आने से फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी चर्चाओं में चल रहें हैं, जहाँ कुछ लोगो का मानना है की यह फिल्म freedom ऑफ़ एक्सप्रेशन को व्यक्त करती है वहीँ कुछ लोगो का कहना है की फिल्म के डायरेक्टर इस्लामोफोबिक है जिस कारण उन्होंने फिल्म में मुस्लिम किरदारों को सिर्फ नकारात्मक ही दिखाया है.

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो सिर पर नमाज़ पढने वाली टोपी पहने खड़े हैं हाथ की स्थिति उन्होंने दुआ मांगने वाली बना रखी है तथा उनके पीछे जमा मस्जिद नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर खोजबीनों ने विवेक अग्निहोत्री के अकाउंट में जाकर 2012 का यह फोटो खोज निकाला और अब यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles