Saturday, December 4, 2021

बन्दर ने खेल खेल में Mohammad Kurban की लेली जान

- Advertisement -

बंदर इंसानों की तरह हरकतें करने वाला एक ऐसा जानवर है जो कभी बहुत ही फ्रेंडली होता है और कभी बहुत ही खतरनाक। बंदरों के रोड पर नाचने वाले शो तो सभी ने देखे हैं। भारत की सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले में कई जानवर आपको घूमते दिख जाएंगे। सड़कों पर गाय-भैंस से लेकर कुत्ते, सूअर, बंदर अदि भी खुले में घूमते रहते हैं।

इनकी वजह से कई तरह की दुर्घटनाएं भी हो जाती है. कई रोड एक्सीडेंट्स इन जानवरों की वजह से होते हैं। कई बार कुत्ते लोगों पर अटैक (Animal Attack) कर देते हैं। तो बंदरों के काटने की खबरें भी सुनी है मगर यहां पर बंदर ने खेल खेल में एक आदमी की जान ले ली। दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद कुर्बान (Mohammad Kurban) को हाल ही में एक बंदर ने उनके सिर पर ईट मारी जिससे कि मौके पर उनकी मौत हो गई।

बीते कुछ समय से भारत के कई इलाकों में बंदरों के आतंक की भी कई खबरें सामने आई हैं। ये बंदर सड़क पर आने-जाने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं। अब ऐसा ही एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है। यहां रहने वाले एक शख्स की मौत बंदर द्वारा किये गए अटैक (Monkey Killed Man) में हो गई। The Indian Express में छपी खबर के मुताबिक़, नई दिल्ली में रहने वाले मोहम्मद कुर्बान की मौत बंदर द्वारा हुए हमले में हो गई। कुर्बान के ऊपर घर की छत से बंदर ने ईंट फेंकी थी। ईंट सीधे कुर्बान के सिर पर लगी और वो वहीं के वहीं गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि जिस घर की छत से अटैक किया गया वो ओमप्रकाश मिश्रा नाम के व्यक्ति का है। उसने घर की छत पर लगी टंकियों को बंदर से बचाने के लिए उसे ईंट से दबा कर रखता था। बंदर ने टंकी से यही ईंट उठाई और शख्स पर फेंक दिया। बंदर ने इसके अलावा एक और ईंट फेंकी थी जो बगल की छत पर जा गिरा। गनीमत रही कि उस छत पर कोई मौजूद नहीं था। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि इलाके में बंदर के अटैक की घटनाएं काफी बढ़ गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles