Tuesday, May 17, 2022

प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में पहुंच किया ऐसा कांड की लोगो के मुँह खुले रह गए, दूल्हे ने किया फिर ये काम ….

- Advertisement -

ऐसा बहुत बार होता है कि जब हम किसी से मोहब्बत करते हैं तो हमारी उससे शादी नहीं हो पाती जिसके चलते प्रेमी या प्रेमिका सारी जिंदगी के लिए किसी और के साथ ही जिंदगी गुजारने पर मजबूर हो जाते हैं और उन्हें उसी के साथ अपना जीवन व्यतीत करना पड़ता है चाहे वह खुश हो या नहीं।

इसी के चलते एक मामला सामने आया है जिसमें हुआ कुछ यूँ कि एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी में जाकर कुछ ऐसा किया जिससे वहां खड़े सारे लोग हैरान रह गए ऐसा पहले कभी नहीं हुआ जैसा इस मामले में हुआ है दरअसल एक एक युवक की प्रेमिका की शादी हो रही थी वह प्रेमी मंडप में पहुंच गया और उसने गुस्से में वरमाला दूल्हे के हाथ से छीन लिया उसके बाद क्या था उसने वह वरमाला अपनी प्रेमिका को पहना दिया।

इसके पहले की कोई कुछ समझ पाता और उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे पाता उसने आनन-फानन अपनी प्रेमिका की मांग में सिन्दूर भर दिया फिर क्या था वहां पर खड़े लोग बुरी तरह से गुस्सा हो गए सारे बारातियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद बाराती भी स्टेज पर चढ़ गए और उन्होंने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

इस बीच दुल्हन बेचारी अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश करती रही जिसके बाद वह मौजूद लोगो ने पुलिस को बुला लिया और प्रेमी को पुलिस को सौप दिया गया उसके बाद मामला शांत हुआ। सबसे बुरा ये हुआ की बारातियो को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा क्योकि दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। उसने कहा कि जब दुल्हन का जब किसी और के साथ रिलेशनशिप में है, तो वह भला कैसे शादी कर सकता है।

अब आप ये सोच रहे होंगे की प्रेमी का क्या हुआ उसके बाद लड़की के परिवारवालों ने थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की थी। ऐसे में पुलिस ने प्रेमी को थाने से रिहा कर दिया है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles