आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर वीरेंदर सहवाग और टीम की ओनर प्रीति जिंटा के बीच इन दिनों कुछ अनबन होने की खबर सामने आई है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद प्रीति जिंटा और टीम के मेंटॉर वीरेंदर सहवाग के बीच बड़ी तकरार हुयी है. अपने वक़्त में इंडियन क्रिकेट के सबसे बेखौफ बल्लेबाज माने जानेवाले वीरेंदर सहवाग से प्रीति जिंटा ने मंगलवार को मैच के बाद बेहद तीखे अंदाज में टीम की हार को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहवाग पिछले 5 साल से किंग्स इलेवन पंजाब की फ्रैंचाइजी से जुड़े हुए हैं और प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और बिजनसमैन मोहित बर्मन इस फ्रैंचाइजी के मालिक हैं. सूत्रों की माने तो, प्रीति के बात करने के लहजे और तीखे आरोपों से वीरेंदर सहवाग इतने आहत हैं कि वह पंजाब की टीम के साथ चल रहे 5 साल पुराने संबंध को खत्म कर सकते हैं.

आपको बता दें की, राजस्थान रॉयल्स से मिले 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की जीत की उम्मीद फैंस कर रहे थे. हालांकि, टूर्नमेंट में कमजोर मानी जा रही राजस्थान की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को आसानी से हरा दिया. अब अंक तालिका में पंजाब तीसरे नंबर पर है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,मैच के बाद जब खिलाड़ी रिटायरिंग रूम में भी नहीं पहुंचे थे प्रीति जिंटा गुस्से में वीरेंदर सहवाग के पास पहुंची. उन्होंने सहवाग से मैच में टीम की तकनीक और रणनीति को लेकर बेहद कड़े अंदाज और तल्ख शब्दों में आपत्ति जताई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्विन को करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे खिलाड़ियों से पहले नंबर 3 पर भेजने को लेकर प्रीति ने सहवाग की रणनीति पर आपत्ति जताई है.

अब अश्विन इस मैच में शून्य के स्कोर पर वापस लौट गए. सूत्रों ने बताया कि, प्रीति ने इस फैसले और हार को लेकर सारा दोष सहवाग पर दाल दिया है और पूर्व बैट्समैन पर जमकर भड़ास निकाली. शुरुआत में सहवाग ने प्रीति से बेहद सौम्य अंदाज में बात की और उन्होंने समझाने की कोशिश की लेकिन प्रीटी हार को लेकर इतने गुस्से में थी की उन्होंने कुछ सुना ही नहीं.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano