सानिया मिर्जा की इस बात से हैं शोएब मलिक को चिढ़

सानिया मिर्जा की एक बात से बहुत चढ़ते हैं पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान शोएब मलिक। इस बात की घोषणा उन्होंने अपने टॉक शो ‘टाइम आउट विद एहसान खान’ में बताई थी। इस शो में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनका बेटा एहसान मिर्जा मलिक भी मौजूद थे।

इस शो में एंकर के पूछने पर सानिया मिर्जा ने बताया कि भारत और पाकिस्तान में कितना फर्क है? इसी दौरान सानिया ने कई बार यह भी बात कही वह हमेशा सच बोलती हैं। फिर एंकर ने क्रिकेटर शोएब मलिक से पूछा, कोई ऐसी चीज है जिसे आप कहते हैं कि यह आदत सानिया की नहीं होनी चाहिए। क्या कोई है ऐसी आदत?

शोएब मलिक ने एंकर का सवाल सुनने के बाद सानिया की ओर देखते हुए कहा कि, अब मैं क्या बोलूं? फिर एंकर कहता है सच बोलिएगा। फिर शोएब मलिक ने कहा, अगर कोई चीज सानिया को परेशान कर रही होती है तो वह सोचती हैं कि उस चीज का हल उसी समय, उसी पॉइंट पर होना चाहिए। मुझे यह आदत सानिया की बहुत खराब लगती है।

मैं इस आदत के बिल्कुल विपरीत हूं। फिर सानिया ने कहा हां यह बिल्कुल सही बात है। मैं कहती हूं कि सॉर्ट-आउट करो और फिर आगे बढ़ते है‌। बात यहीं खत्म हो जाएगी लेकिन यह उस बात को रखे रहते हैं।

विज्ञापन