after mumbai bash mukesh ambanis niece ties the knot in an intimate goa wedding

जब से नीरव मोदी के पंजाब नेशनल बैंक को चूना लगाकर भागने की ख़बरें आम हुई है तब से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दावा किया जा रहा है की मुकेश अम्बानी की भांजी की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई से हुई है. यह रिसेप्शन गोवा में किया गया है. आइये जानते है इस फोटो की क्या है सच्चाई ?

after mumbai bash mukesh ambanis niece ties the knot in an intimate goa wedding

आप जो फोटो ऊपर देख रहे है उसमे एक कपल एक दुसरे को फूलों की माला पहनाया रहा है. फोटो किसी शादी समारोह का लग रहा है. सभी लोगो के चेहरे पर ख़ुशी है. फोटो में जो लड़की दिख रहा है उसका नाम इशिता सलगांवकर बताया जा रहा है तथा दूल्हा बने लड़के का नाम नीलेश मोदी बताया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यह कहा जा रहा है की लड़की मुकेश अम्बानी की भांजी है तथा धीरू भाई अम्बानी की नाती है तथा लड़का नीरव मोदी का छोटा भाई है. वैसे देखने में यह एक हाई प्रोफाइल शादी दिख रही है और अगर इतने बड़े लोगो के रिश्तेदारों की शादी है तो मीडिया इससे अछूता रहे ऐसा हो ही नही सकता. आइये देखते है मीडिया में क्या कोई ऐसी खबर प्रकाशित हुई थी.

जब कोहराम न्यूज़ ने गूगल पर इसकी न्यूज़ सर्च की तो पता चला सेम यही फोटो सामने आ गया, जिस वेबसाइट पर फोटो आया इकोनॉमिक्स टाइम्स है. स्क्रीनशॉट देखें.

neice marriage

इकोनॉमिक्स टाइम्स की खबर में लिखा है की गोवा में एक भव्य समारोह में मुकेश अम्बानी के भांजी की शादी संपन हुई. इशिता सलगांवकर जो की मुकेश मबनी की भांजी तथा धीरुभाई अम्बानी की नाती है उनका विवाह नीरव मोदी के छोटे भाई नीलेश मोदी के साथ गोवा के ग्रैंड हयात होटल में हुआ. इस विवाह में लगभग 300 मेहमान मौजूद थे.

वैसे जब गूगल पर सर्च किया तो सिर्फ इकोनॉमिक्स टाइम्स ही नही बल्कि लगभग हर वेबसाइट पर विवाह की ख़बरें मिल गयी. उसके बाद गूगल ने यह भी बताया की मुकेश अम्बानी से लड़की का क्या रिश्ता है. स्क्रीन शॉट देखें

mukesh ambani neice

निष्कर्ष – सोशल मीडिया पर नीरव मोदी के छोटे भाई और मुकेश अम्बानी की भांजी की जो ख़बरें फैलाई जा रही हैं वो सच निकली.

Loading...