Friday, September 17, 2021

 

 

 

‘मैं मोदी,योगी,शाह जैसे फ्रॉड हिन्दुओं से नफरत करता हूँ’ – फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम

- Advertisement -
- Advertisement -

voiceof ram

मुंबई – हिमांचल तथा गुजरात के चुनाव जीतने के बाद जहाँ पार्टी एक तरफ जश्न में डूबी हुई है तथा यह कहा जा रहा है की मोदी लहर अभी भी चल रही है और पार्टी अपने हिंदुत्व एजेंडे के कारण लोकप्रिय बनी हुई है लेकिन इसके विपरीत प्रसिद्ध फिल्मकार राम सुब्रमण्यम इस बात से इत्तेफाक नही रखते.

प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए उन्हें फर्जी हिन्दू तक कह डाला, राम सुब्रमण्यम ने एक ट्वीट के ज़रिये कहा की मोदी योगी और शाह फर्जी हिन्दू हैं और यह लोग मेरे धर्म(हिन्दू) को बदनाम कर रहे हैं,

ट्वीट में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ को भी निशाना बनाया है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें हिंदुओं से नफरत नहीं है। मैं इससे पहले भी कई बार कह चुका हूं और फिर कहूंगा- मैं हिंदुओं से घृणा नहीं करता हूं। मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ जैसे फर्जी हिंदुओं से नफरत करता हूं।

ये लोग धर्म के नाम पर गरीबों का ध्रुवीकरण करते हैं और हर दिन उसे धोखा देते हैं। इनलोगों ने विकास का वादा किया था, लेकिन भ्रष्‍टाचार को और बढ़ा दिया है।’ यह कोई पहला मौका नहीं है जब राम सुब्रमण्‍यम ने मोदी और शाह को निशाना बनाया है। सुब्रमण्‍यम इससे पहले भी पीएम मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की कड़ी आलोचना कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles