Saturday, May 15, 2021

बीजेपी के #MeraBoothSabseMazboot के जवाब में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #MeraJawanSabseMajboot

- Advertisement -

कोहराम न्यूज़ नेटवर्क – पिछले दो दिनों में जिस तरह देश का मूड यकायक बदला है वो शायद भारत की राजनीति के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ हो. जब हम सर्जिकल स्ट्राइक का जश्न मनाने में मशगूल थे उस समय पाकिस्तान की जवाबी कार्यवाही में हमारे फाइटर विमान का गिरना और विंग कमांडर अभिनन्दन का दुश्मनों के कब्ज़े में आने के बाद से देश की जनता को इस बात का एहसास हुआ की जंग की असल हकीकत क्या होती है.

सोशल मीडिया पर जंग का आह्वान करने से लेकर शांति का आह्वान करने तक सब कुछ इन्ही दो दिन में हुआ, वहीँ भाजपा सरकार की किरकिरी भी बहुत हो रही है. देश के जनता को मोदी सरकार से बहुत उम्मीदें हैं लेकिन पुलवामा अटैक के बाद से जिस तरह बीजेपी रैली पर रैली कर रही है उसे देश का सामान्य नागरिक उकता गया है. वहीँ सोने पे सुहागा यह हुआ की जब हमारा वीर सैनिक अभिन्दन दुश्मनों के कब्ज़े में था उस समय देश के प्रधानमंत्री खेलो इंडिया नामक एप्स का उद्घाटन करते नज़र आये.

इसी तरह की बातों से शायद सोशल मीडिया के यूजर पर गहरा प्रभाव पड़ा है और पीएम मोदी मोबाइल एप्स के ज़रिये कार्यकर्ताओं से संर्पक कर रहे है और सभी कार्यकर्ताओं को यह हिदायत दी गयी है की #MeraBoothSabseMazboot हैशटैग के इस्तेमाल करके अपने बूथ की जानकारी साझा की जाए तो उसके जवाब में ट्विटर यूजर्स ने #MeraJawanSabseMajboot हैश टैग ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. जो फिलहाल पहली रैंक पर ट्रेंड कर रहा है. आइये देखते है इस हैशटैग को लेकर क्या क्या प्रतिक्रियां सामने आ रही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles