AIB शो में भारत के पूर्व कप्तान और पूर्व बल्लेबाज़ सचिन रमेश तेंदुलकर और भारतीय जगत की महान गायिका लता मंगेशकर को लेकर बनी मॉक वीडियो पर सुरों की मलिक लता मंगेशकर जी ने अपना पक्ष रखा. और मॉक करने वाले एंकर तन्मय भट्ट को करारा जवाद दे डाला. जिसने लता जी और सचिन दोनों के किरदारों को एक साथ प्ले किया हैं. जिसमे दोनों किरदार एक दूसरे को निशाना बांये हुए है. सचिन वर्सेज लता शीर्षक वाले इस वीडियो में लता कि लिए कई पांच लाइन भी है. जो अपमानजनक हैं.

लता जी ने जिस तरह से इस विवादित वीडियो का जवाब दिया हैं उससे सभी के दिलो में उनके लिए इज़्ज़त और भी बढ़ गयी हैं. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक गायकार लता मंगेशकर ने इस पूरे मामले में अपनी राय रखी. और जब वह बोली तो बिलकुल उल्टा हुआ, जैसा कि सभी लोग तन्मय भट्ट की आलोचनाएं कर रहे हैं पर लता जी ने ऐसा नहीं किया, उन्होंने कहा मैं बिलकुल नाराज़ नहीं हूँ, मुझे कुछ बुरा नहीं लगा, मुझे बुरा यह लगा कि लोग मेरी वजह से परेशां हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लता जी ने कहा कि, ” मैंने अपनी जिंदगी में जिन मुश्किलों का सामना किया है उनके सामने ये कुछ भी नहीं है, जिस उम्र में लड़कियां घरों में बैठकर गुड़ियों से खेलती हैं, उस उम्र में मैं घर से बाहर निकलकर काम की तालाश किया करती थी, मैंने अपनी जिंदगी से सीखा है कि सिर्फ आपके काम से ही आपकी पहचान होती है”.

“मुझे तो अफसोस इस बात का है कि इस पूरे मामले की वजह से बहुत लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं नहीं चाहती की किसी को भी मेरी वजह से परेशानी हो,ऐसी छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए,जो लोग दूसरों के बारे में बुरा बोलते हैं उनके ऐसा करने के पीछे भी कोई न कोई वजह जरूर होती होगी”.

Web-Title: Lata spoke out, I am not sore but I am worried

Key-Words: Sachin, Lata Mangeshkar, AIB, Video, Tanmay Bhatt

Loading...