Monday, January 17, 2022

इन लड़कियों ने क्यों पहनी लुंगी, जाने इस फोटो की सच्चाई

- Advertisement -

आज दिन भर धड़धल्ले से लुंगी पहनी लड़कियों के ग्रुप की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर हो रही है. जिसने फिर साबित कर दिया है की अगर बेवक़ूफ़ बनाने वाला समझदार हो तो पूरा देश लुल बन सकता है. अभी तक तो कोहराम न्यूज़ सोशल मीडिया पर फैलने वाली उन ख़बरों की सच्चाई जनता के सामने लेकर आता था जिससे धार्मिक मामलों में आपसी कटुता ना बढे लेकिन भई ट्विटर पर एक दो लड़कियों ने अंग्रेजी में ज़बरदस्त ट्वीट मारा तो आधे तो लुंगी में लड़कियों को देखकर ही ढेर हो गए जो बच गए उन्होंने, ले भईया फेस-बुक ले भईया व्हाट्सएप ग्रुप, जहाँ जिसे मौका मिला ऐसे छापना शुरू किया मानो सुबह का अख़बार इन्ही को छापना है ..

मज़े की बात अधिकतर लोग इनमे well-educated टाइप कूल ड्यूड थे .. और तो और फेसबुक पर लड़कियों को अपनी मर्ज़ी से कपडे पहनने की आज़ादी की बात करने वाले निकले …वैसे तो सोशल मीडिया पर ये फोटो अभी भी सॉलिड शेयर की जा रही है लेकिन कोहराम न्यूज़ की इस खबर के बाद .. जल्दी जल्दी लोग डिलीट करना भी शुरू कर देंगे. फेमिनिस्म वाले तो भाई ऐसे शेयर कर रहे है जैसे भाई फोटो शेयर ना हुई तो औरतों का वजूद ही खत्म हो जाएगा

लो पढो अब इस खबर की सच्चाई 

इस फोटो को सबसे पहले शेयर किया गया वो थी मैडम अर्चना विजया, जिन्होंने कुछ यूं लिखा … a college in Kerala recently banned jeans so these girls lungi-ed up ! well Done.

वैसे साथ में लगाये गए सिंबल को देखकर लगता है की व्हाट्सएप से मैडम को मिला होगा और उन्होंने बिना जांचे चेप दिया ट्विटर पर …

दरअसल ये फोटो एक साल पुरानी है इस फोटो में लड़कियों की दीवानगी देखि जा सकती है महेश बाबु जो की साउथ के सुपर स्टार है उनकी एक फिल्म आई थी श्रीमंतुदु ,जिसमे उन्होंने लुंगी पहनी थी.  बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड कमाई करने वाली इस फिल्म की दीवानगी अमेरिका तक में दिखाई दी गयी और जो फोटो नीचे आप देख रहे है वो किसी कॉलेज वोल्लेग का नही पिच्चर हाल का है और ये लड़कियां टिकेट की लाइन में लगी है.

know the reality of lungi wearing girls, Kerala banned Jeans girls wear lungi,

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles