kejriwal - hanuman tweet

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर मुद्दे पर केंद्र को दोषी ठहाराने के चलते भाजपा के निशाने पर रहते हैं। लेकिन इस बार उनके एक ट्वीट ने भाजपा और हिन्दू संगठनों ही नहीं बल्कि आम जनता को भी नाराज कर दिया है।

केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक अखबार द हिन्दू में छपा एक कार्टून शेयर किया है जो जेएनयू विवाद से जुड़ा है। इस कार्टून के सामने आते ही सोशल साइट पर केजरीवाल लोगों के निशाने पर आ गए और हैशटेग केजरीवालइन्सल्टहनुमान ट्रैंड करने लगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस कार्टून में एक व्यक्ति भगवा कपड़े पहने भगवान हनुमान की तरह हवा में उड़ता नजर आ रहा है और पीएम से कह रहा है कि ‘काम हो गया सर, सभी का ध्यान जेएनयू पर है’ वहीं कार्टून में पीएम मोदी मेक इन इंडिया के मंच पर लगी आग में खड़े दिख रहे हैं। इस कार्टून को देखने के बाद लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ट्विटर पर बने निशाना

एक यूजर दिपेंद्र डिप्जो ने केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा है अरविंद केजरीवाल तुम कितने कायर हो। तुम्हे शर्म आनी चाहिए, मेक इन इंडिया मोदी नहीं देश के लिए और तुम उसका मजाक उड़ा रहे हो। दिपेंद्र ने आगे लिखा है यह बेहद अपमानजनक है कोई इनके खिलाफ केस दर्ज करवाओ

पवन जोशी ने ट्वीट किया है, ‘तुम पूरी धरती पर सबसे बेकाम आदमी हो।

लाउंज पंडित ने लिखा है, ‘एक कार्टून किसी मुस्लिम पैगंबर का बनाओ और दुनिया देखेंगी उसके बाद का बवाल।

अमित चौधरी ने लिखा है अरविंद केजरीवाल तो आपने भी पोगो पॉलिटिक्स शुरू कर दी है।

गीतिका ने लिखा है पैगंबर के अपमान के कारण कमलेश तिवारी जेल में है अब केजरीवाल को हनुमान के अपमान के लिए गिरफ्तार किया जाए। सिर्फ मोदी और देश से नफरत काफी नहीं इसलिए अब वो हिन्दू भगवानों का अपमान कर रहे हैं।

Loading...