आवारा कुत्ते के साथ रेप करता पकड़ा गया कमलेश, हो सकती है उम्रकैद की सज़ा

4:21 pm Published by:-Hindi News
459i3460i54757

पश्चिम बंगाल में बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 35 साल के शख्स को आवारा कुत्ते के साथ कुकृत्य करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि लेक टाउन के पातिपुकुर इलाके में शख्स ने यह घिनौना काम तब किया जब उसकी पत्नी और 3 बच्चे बिहार में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि इस घटना के चश्मदीद गवाह 3 युवक हैं जो रात नौ बजे के करीब लेक टाउन क्रॉसिंग की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने उस शख्स को देखा जो एक कुत्ते को खींचकर एक पेपर बॉक्स निर्माण फैक्ट्री के अंदर बने घर में ले जा रहा था. युवकों को देखकर शख्स ने कुत्ते को वहीं छोड़ दिया और कमरे से बाहर भाग गया.

454365

 

युवक उस कुत्ते को लेकर एक पशु चिकित्सालय गए, जहां उसका इलाज कराया गया और पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की पहचान कमलेश महतो के रूप में हुई जो पेपर मैन्युफेक्चरिंग यूनिट में एक दैनिक मजदूर है और स्टाफ क्वार्टर में रहता है.

आपको बता दें की आरोपी ने स्वीकार किया कि वह अक्सर जब उसका परिवार बाहर होता है तो किसी आवारा जानवर को अपने कमरे में खींच लेता है और कुकृत्य करता है. शख्स पर आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज हुआ है. आरोप सिद्ध होने पर शख्स को उम्रकैद भी हो सकती है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें