विडियो बनाने के लिए शेर के सामने परोस दिया गाय का बछड़ा

4:02 pm Published by:-Hindi News
lion

इन दिनों वीडियोज़ का दौर चल रहा है. कोई भी अलग सी विडियो अगर आप सोशल मीडिया पर पोस्ट या शेयर करते है वह मिनटों में वायरल हो जाती है. लोग अपने वीडियो को लाइक्स और व्यू दिलाने के लिए काफी कुछ करते नज़र आते है. लेकिन अगर अपने वीडियो के लाइक्स और वायरल होने के लिए कोई किसी को नुक्सान पहुंचाए तो क्या यह जाईज़ है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के ऊना में एक ऐसा विडियो सामने आया है जिसमें गाय के बछड़े को शेर के सामने छोड़ दिया गया है, ताकि वह उसके शिकार की बेहतरीन विडियो बना सके. लेकिन इस शख्स को यह खबर नहीं थी अगर पुलिस को इस बात का पता चल गया तो क्या होगा. अब हुआ भी ऐसा ही जब पुलिस को वारदात के बारे में पता चला तो पुलिस और वन विभाग मामले की पड़ताल कर रहे है. साथ ही पुलिस ने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही है.

वैसे आपको बता दें कि इस तरह की विडियो बनाने के लिए कई बार जानवरों के साथ गलत किया जाता है. कई बार तो जानवरों को जान से भी मारा जाता है. जिसके खिलाफ शिकार्यत दर्ज कर कार्यवाही भी की जाती है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें