Saturday, December 4, 2021

हनीप्रीत की ऐसी फोटो आई सामने, लोग बोले “अरे यह क्या हुआ”?

- Advertisement -

पंचकुला – बलात्कारी बाबा गुरमीत सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत की गिरफ़्तारी के बाद से पुलिस ने हालाँकि राहत की सांस ली हो लेकिन शायद हनीप्रीत की परेशानी कम नही होने वाली, हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के नार्को टेस्ट की तैयारी कर रही है. पुलिस का कहना है की हनीप्रीत जांच में जरा भी सहयोग नही कर रही है. अगर ऐसा ही रहा तो पुलिस रिमांड बढ़ा सकती है.

पुलिस का कहना है की हनीप्रीत फरारी के समय 17 मोबाइल सिम इस्तेमाल कर रही थी. वैसे ताज़ा खबर यह है की इसी बीच हनीप्रीत की एक ताज़ा फोटो आई है जिसमे वो लॉकअप के फर्श पर नीचे बैठी हुई है. देखने में परेशान लग रही हनीप्रीत शायद उस समय को याद कर रही है जब हरियाणा में उसके नाम ही काफी था लेकिन वक़्त के आगे किसी की नही चलती.

honeypreet in jail 1507217922 618x347

पुलिस का कहना है की हनीप्रीत पुलिस के सामने सच नही बोल रही, बार बार वो गुमराह करने की कोशिश कर रही है. कुछ तो ऐसा है जिसे हनीप्रीत छुपाने की कोशिश कर रही है लेकिन ऐसा कौन सा सच है जिसके सामने आने का हनीप्रीत को इतना डर सता रहा है.? इसलिए हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए पुलिस उसका नार्को टेस्ट करवाना चाहती है, जिसकी मांग एक पूर्व सेवादार ने भी की है. इसी बीच पंचकूला पुलिस ने पंजाब के भवानीगढ़ पुलिस से सहयोग की मांग की है. उनका कहना है कि मीडिया की गाड़ियां उनका पीछा कर रही हैं.

पुलिस का कहना हिया की उन्हें 6 दिन की रिमांड मिली है लेकिन हनीप्रीत ने उनसे कुछ नही बताया है, हर बार वो ऐसे जवाब दे रही है जिससे पुलिस को गुमराही के सिवा कुछ नही मिल रहा.

3 अक्टूबर को हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद आईजी ममता सिंह, पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला, डीसीपी मनबीर सिंह और दूसरे पुलिस अधिकारियों ने दनादन सवाल दागने शुरू कर दिए. इस पूछताछ का नतीजा सभी के लिए पहेली थी. बता दें कि हनीप्रीत पर राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने सहित कई आरोप हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles