shamihaseen

नयी दिल्ली – भारतीय टीम में फ़ास्ट बोलर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के सितारे लगता है पूरी तरह गर्दिश में चले गये हैं. एक के बाद एक नए आरोपों से बचाव करते करते मोहम्मद शमी की परफॉरमेंस पर भी असर पड़ने लगा है लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहाँ कुछ ना कुछ ना मामला लेकर सामने आ खड़ी होती हैं.

आरोपों की श्रृंखला को आगे बढाते हुए हसीन ने शनिवार को शमी पर आरोप लगाया कि उन्होंने भारतीय टीम में खेलने के लिए अपनी उम्र को लेकर गलत दस्तावेज पेश किए हैं। हसीन ने अपने फेसबुक पेज पर शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें शमी की उम्र 03.05.1982 लिखी हुई है। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आधिकारिक वेबसाइट पर शमी के प्रोफाइल में उनके जन्म की तारीख 03.05.1990 दी गई है, जिसके हिसाब से फिलहाल उनकी उम्र 27 वर्ष 237 दिन है।

certificate

इस मामले में सबसे अधिक चौकाने वाली बात यह हिया की अगर हसीन जहाँ के दिखाए गये दस्तावेज़ को सही माने तो मोहम्मद शमी की उम्र 27 वर्ष ना होकर 36 वर्ष बनती है.जो इस क्रिकेटर की बताई गई उम्र से सीधे नौ साल ज्यादा है। हसीन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि शमी ने बीसीसीआई और बंगाल क्रिकेट संघ को बेवकूफ बनाया है।

अपनी पोस्ट में लिखते हुए उन्होंने कहा की ‘देखो दोस्तो, यह शमी अहमद का असली जन्म प्रमाण है। शमी ने सभी को अपना जन्म का साल 1990 बताकर बेवकूफ बनाया है। उसने बीसीसीआई, कैब और आम पब्लिक को भी उल्लू बनाया और अंडर-22 क्रिकेट में खेलने उतरे। सोचिए कि शमी ने एक असली 22 साल के खिलाड़ी के साथ धोखा किया है, जिसे उसकी जगह अंडर-22 टीम में जगह मिल सकती थी

वैसे आपको बताते चले अधिकतर मामलों में ड्राइविंग लाइसेंस की जगह हाई स्कूल सर्टिफिकेट से आयु मैच की जाती है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?