shami wife pic

टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर सोशल मीडिया पर पत्नी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स यानी नाजायज़ सम्बंध के आरोप लगाए थे. विवादों में घिरने के बाद मोहम्मद शमी ने  टि्वटर पर अपना बयान जारी  है. उन्होंने कहा है कि यह सभी बातें बकवास और यह कहकर उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया. इससे पहले उनकी पत्नी हसीना जहां ने सोशल मीडिया पर उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के संगीन आरोप लगाए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसीना ने एक न्यूज चैनल पर भी अपने आरोपों को दोहराया हैं. जब मीडिया में यह मामला सामने आया तो, शमी टि्वटर पर अपनी सफाई देते नज़र आये. उन्होंने लिखा, ‘हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं. यह  हमारी निजी जिंदगी के बारे में जितनी भी अफवाहें चल रही हैं, यह सब सरासर झूठ है. यह हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश रच रहा है, जो कोई भी यह कर रहा है उसका मकसद वह मुझे बदनाम कर मेरे करियर को खराब करना है.’

आपको बता दें कि, जब शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट से मोहम्मद शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने के गंभीर आरोप लगाए थे. इस दौरान शमी की पत्नी ने फेसबुक पोस्ट में शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

hasin

साथ ही, इन पोस्ट के ज़रिए उन्होंने अपने पति के कई महिलाओं से नाजायज संबंध होने की बात कही है. इसी के साथ हसीना ने इन सब सबूतों के आधार पर अपने पति पर नाजायज़ अफेयर होने के आरोप लगाए.

hasina jahan

hasina

Loading...