Wednesday, January 19, 2022

सरोजिनी नगर मार्केट में कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां, बेकाबू भीड़ का Video वायरल

- Advertisement -

देश की राजधानी में कोविड-19 के मामले जहां बढ़ते नजर आ रहे हैं वही बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो सरोजिनी नगर मार्केट का है जिसमें भीड़भाड़ इतनी ज्यादा दिख रही है के लोगों को एक दूसरे के ऊपर गिरते हुए और धक्का-मुक्की करके चलते हुए देखा जा सकता है।

आपको बता दें रविवार को रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में लोग बाजार के बीच अपना रास्ता बनाने के लिए सामाजिक दूरियों के मानदंडों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। अध्यक्ष अशोक रंधावा जो कि सरोजिनी नगर मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष है उन्होंने इस स्थिति के लिए फेरी वालों को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने कहा कि हम एक और लॉकडाउन से डरते हैं क्योंकि पिछले 2 लॉकडाउन के दौरान हम सब को काफी नुकसान झेलना पड़ चुका है। आगे कहते हैं कि हम स्थिति में सुधार के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए भी तैयार हैं। आगे कहते हैं कि बाजार में चार गेट है सभी गेट पर सैनिटाइजर और थर्मामीटर के साथ गार्ड तैनात किए गए हैं।

आपको बता दे की बुधवार को दिल्ली में 125 ताजा कोविड​​-19 मामले दर्ज किए, जो 22 जून के बाद से सबसे अधिक है, जिसके बाद इसकी संख्या 14,42,515 तक पहुंच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, पॉजिटिव दर 0.20 प्रतिशत थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles