Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

AIB में किया गया सचिन-लता का अपमान, कॉमेडियन पर होगा केस

- Advertisement -
- Advertisement -

हॉटस्टार और ऑनलाइन के थ्रू टेलीकास्ट होने वाला शो AIB नॉक आउट के कॉमेडियन तन्मय भट ने भारतीय क्रिकेट के महानायक सचिन रमेश तेंदुलकर और सुरों की मलिका लता मंगेशकर का निहायती बेहूदा मज़ाक बनाया है.

जिसके चलते बॉलीवुड की कई महान हस्तियों ने इस पैर ऐतराज़ जताया हैं, अभिनेता अनुपम खेर, रितेश देशमुख और अभिनेत्री सेलिना जेटली ने तन्मय भट की कड़ी आलोचना की हैं.

अनुपम खेर का कहना है की यह कोई कॉमेडी नहीं है इसमें कोई सेंस नहीं बनता हैं. उन्होंने ट्वीट करके  लिखा की “मैंने नौ बार सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का पुरस्कार जीता. मेरा हास्यबोध अच्छा है. लेकिन यह हास्य नहीं है. यह बेहूदा और अपमानजनक है”.

इसके साथ रितेश देशमुख ने ट्वीट के ज़रिये तन्मय दुअरा की गयी इस कॉमेडी की आलोचना  करते हुए लिखा की, ‘‘मैं बहुत हैरान हूं. अपमान करना ना तो सही है और ना ही इसमें कोई सेंस  है”.

तो वही सेलिना लिखती है की, ‘‘बिल्कुल…हैरान हूं. इसपर हंसी नहीं आ रही. लता मंगेशकर से अभी के अभी माफी मांगी जानी चाहिए.’

AIB के “सचिन वर्सेज लता सिविल वार” वाले एपिसोड में तन्मय ने 86 साल की गायिका और 43 साल के क्रिकेटर दोनों के किरदार का निभाया है, जिसमे  दोनों किरदार एक दूसरे को निशाने पर लेते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में गायिका लता के लिए कई अपमानजनक पंच लाइनों का इस्तेमाल किया गया है जैसे कि “जॉन स्नो” (एक अमेरिकी अभिनेता)  भी मर गया, आपको भी मर जाना चाहिए’ और ‘आपका चेहरा ऐसा दिखता है जैसे कि किसी ने आपको आठ दिन तक पानी में रखा हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles