Sunday, June 13, 2021

 

 

 

भाजपा नेत्री के अश्लील विडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा, मुक़दमा दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

bjp-woman-leader-viral-video

धनवाद. बीजेपी की एक महिला नेता का अश्लील वीडियो वायरल होने से सोशल मीडिया सनसनी मच गई है. यह वीडियो धनवाद जिले के बीजेपी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष का है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है. भाजपा की महिला नेता ने वीडियो बनाने वाले शख्स सतेन्द्र सिन्हा पर राजनीतिक साजिश के तहत ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपया मांगने और छवि ख़राब करने का आरोप लगाया है.

एक दिन पहले ही भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष की कुर्सी मिलते ही यह वीडियो विवाद के बाद भाजपा में भूचाल आ गया है.  मनोयन के ठीक एक दिन बाद उनका अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक पुरुष मित्र के साथ आपत्तिजनक तस्वीर सामने आई है. हालांकि गीता सिंह ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि जो व्यक्ति वीडियो में दिख रहा है उससे पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे वीडियो बनाया.

भाजपा नेता ने कहा कि पुराने विवाद की वजह से राजनीतिक विरोधियों ने उन्हें बदनाम करने के लिए ही ये साजिश किया है. मामले में आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए आईटी एक्ट के तहत केंदुआडीह थाना में प्रथिमिकी दर्ज कराया है.

वीडियो में दिखने वाला पुरुष बीसीसीएल के ब्लॉक दो एरिया मे निलंबित कर्मी सतेन्द्र सिन्हा है, जो कि भाजपा महिला नेता के खिलाफ 7 अप्रैल 2016 मे सोशल मीडिया के जरिए अश्लील पोस्ट करने और 9 अप्रैल 2016 को ड्राईवर के साथ मारपीट मामले में आरोपी रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles