जहाँ एक तरफ अरनब गोस्वामी ने पूरी ताकत के साथ इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाईक को आतंकवाद का समर्थक साबित करने की कोई कसर बाकी नही छोड़ी वही जब उन्हें आतंकवाद की परिभाषा देनी पड़ी तो वही शब्द इस्तेमाल किये जो जाकिर नाईक ने अपनी स्पीच में इस्तेमाल किये थे.

गौरतलब है की टाइम्स नाउ ने , #StopZakirNaik के नाम से ट्विटर ट्रेंड भी लांच किया जिसमे जाकिर नाइक को बैन करने की मांग की गयी थी. वैसे जो विडियो सामने आये है उनमे जाकिर नाइक ने अपने कई भाषणों में ये कहा है कि हर मुसलमान को आतंकवादी होना चाहिए लेकिन उनका आतंक निर्दोषों के लिए नहीं बल्कि असामाजिक तत्वों और बलात्करियों के लिए होना चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अर्नब ने एक तरफ जाकिर नाइक के खिलाफ एक मुहीम चलायी जिसमे उन्हें आतंकवाद का बढ़ावा देने का आरोपी बताया तो दूसरी और शुक्रवार को खुद आतंकवाद की परिभाषा ऐसी बताई जिसका हर एक शब्द मानो जाकिर नाइक के भाषण से लिया गया हो.

टाइम्स नाउ न्यूज़ ऑवर प्रोग्राम में बजरंग दल के नेताओं को सम्बोथित करते हुए अर्नब ने कहा “कहते हैं दहशत फैलाना चाहते हैं. आप दहशत फैलाइये रेपिस्ट के लिए, आप दहशत फैलाइये मर्डरर के लिए. आप दहशत फैलाइये आतंकवादियों के लिए.

अब आप खुद निर्णय कीजिये की कहीं ऐसा तो नही की खुद अर्नब गोस्वामी जाकिर नाईक से इम्प्रेस हो गये है और उनके मुंह से वही बात निकल रही है जो जाकिर नाईक पहले कह चुके है.

Video Courtesy – Jantakareporter Facebook Page

 

Loading...